उत्तरप्रदेश के सुल्तानपुर जिले के निराला नगर चौकी इंचार्ज पर एक युवती ने अश्लील मैसेज भेजने व वीडियो काल करने की शिकायत दर्ज कराई है। युवती ने आरोप लगाया है कि, दरोगा विकास कुमार ने उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड बनने के लिए कहा तथा मना करने पर एससी एसटी एक्ट के झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दी। दरोगा की हरकतों से तंग आकर युवती ने एसपी के पास जाकर शिकायत पत्र दिया, और कार्रवाई की मांग की है।

दरअसल अमेठी जिले की रहने वाली यह युवती सुल्तानपुर के एक पार्लर में काम करती है। शहर के निराला नगर, करौंदिया में एक व्यक्ति के मकान में किराये पर कमरा लेकर रहती है। युवती का आरोप है कि रोज शाम को ब्यूटी पार्लर से आते समय निराला नगर चौकी इंचार्ज विकास कुमार चौकी के सामने खड़े रहते है। युवती ने दरोगा पर अश्लील इशारे करने का भी आरोप लगाया है।

आरोप है चौकी इंचार्ज ने युवती का कहीं से नंबर निकलवा लिया जिसके बाद वीडियो कॉल और ऑडियो कॉल करनी शुरू कर दी। दरोगा ने वीडियो कॉल पर अश्लील इशारे भी किये जिसका वीडियो युवती ने रिकॉर्ड कर लिया है। दरोगा ने युवती को कई बार गर्लफ्रेंड बनने के लिए कहा तथा मना करने पर धमकी भी दी। इतना ही नहीं दरोगा विकास कुमार ने कहा कि मुझसे बात कर लो नहीं तो मै तुमपर झूठा मुकदमा लिखवाकर बदनाम कर दूंगा। दरोगा पर अन्य तरह की धमकी देने के भी आरोप लगे हैं।

दरोगा की हरकतों से तंग आकर युवती ने सुल्तानपुर पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचकर प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। जिसपर संज्ञान लेते हुए एसपी ने सीओ सिटी को जांच करने के आदेश दिए हैं। युवती ने स्क्रीनशॉट और अन्य सारे सबूत पुलिस को सौंप दिए है।